Lava Z60 specifications and reviews - Tech Guru

Tech Guru

Technology World

loading...

Hot

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 30 July 2018

Lava Z60 specifications and reviews

LAVA Z60


Specifications :

हमने आपकी फोटोग्राफी को बेहतर बनाने के उद्देश्य से लावा Z60 में डुअल मोड को शामिल किया है। अपने विषय पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पृष्ठभूमि को धुंधला करके आकर्षक चित्र प्राप्त करें और विकृतियों को कम करें।

लावा Z60 में अतिरिक्त कैमरा फीचर्स हैं जो आपके फोटोग्राफी कौशल को बढ़ाने में मदद करेंगे। सामने और पीछे कैमरों पर 5 एमपी की शक्ति के साथ बेहतर चित्रों पर क्लिक करें। Z60 पीछे के कैमरे पर ऑटो फोकस से सुसज्जित है और कम रोशनी की स्थिति के लिए फ्रंट कैमरा पर फ्लैश है।

5 इंच आईपीएस डिस्प्ले पर अधिक स्पष्टता के साथ फिल्में और वीडियो देखें। लावा Z60 देखने का अनुभव बढ़ाता है और आपको अपनी स्क्रीन पर चिपकाता रहता है।

16 बीजी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ, अंतरिक्ष से बाहर चलना एक चीज है जिसके बारे में आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। तो कम भंडारण स्थान होने के डर के बिना डाउनलोड करने के लिए वीडियो, दस्तावेज और अधिक की एक सूची को लाइन करें।

Features :


  1. 5 एमपी फ्रंट फ्रंट कैमरा के साथ 5 एमपी प्राथमिक कैमरा
  2. 85.7 x 480 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 12.7 सेंटीमीटर (5-इंच) आईपीएस मल्टी-टच कैपेसिटिव टचस्क्रीन
  3. एंड्रॉइड v7.0 नौगेट ऑपरेटिंग सिस्टम 1.1 गीगाहर्ट्ज मेडिटेक एमटीके 6737 एम क्वाड कोर प्रोसेसर, 1 जीबी रैम, 16 जीबी इंटरनल मेमोरी 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है और दोहरी सिम ड्यूल-स्टैंडबाय (4 जी + 4 जी)
  4. 2500 एमएएच लिथियम-पॉलिमर बैटरी
  5. डिवाइस के लिए 2 साल की निर्माता वारंटी और खरीद की तारीख से बैटरी सहित इन-बॉक्स एक्सेसरीज़ के लिए 6 महीने की निर्माता वारंटी

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

loading...